लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कार्मिकों को बख्शा नहीं जाएगा:योगी

लापरवाह बरतने वाले अधिकारियों और कार्मिकों को बख्शा नही जायेगा:योगी
लापरवाह बरतने वाले अधिकारियों और कार्मिकों को बख्शा नही जायेगा:योगी

अमरोहा । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि कानून व्यवस्था की प्रतिबद्धता और विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों और कार्मिकों को किसी भी दशा में बख्शा नही जायेगा।

योगी ने आज यहां कानून व्यवसथा एवं विकास कार्यो की समीक्षा बैठक में कहा कि लापरवाह कार्मिको को चिन्हित कर उनके खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। सर्वोत्तम कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन सरकार की प्राथमिकता है और इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नही की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी कार्यशैली में सुधार लायें तथा सरकार की मंशानुरूप जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिये विकास योजनाओं का निष्ठापूर्वक क्रियान्वयन सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल आंकड़ों से जनता का विश्वास नही जीता जा सकता कानून व्यवस्था एवं विकास की हकीकत धरातल पर नज़र आनी चाहिए।

सार्वजनिक वितरण प्रणाली से संबंधित शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए  योगी ने कहा कि गरीबों के राशन पर डकैती डालने वाले बख्शे नहीं जायेंगे। उन्होने जिलाधिकारी को खाद्यान्न घोटालेबाजों को पकड़ने के लिए छापामार अभियान चलानें तथा एक सप्ताह में राशन कार्डो का सत्यापन कराकर फर्जी राशन कार्डो को निरस्त करने की कार्यवाही सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।