सचिन, सलमान और जैकलीन से मिले दुनिया के सबसे तेज धावक योहान

yohan blake met with jacqueline salman khan and sachin tendulkar
yohan blake met with jacqueline salman khan and sachin tendulkar

स्पोर्ट्स डेस्क। दुनिया के सबसे तेज धावक योहान ब्लेक इन दिनों भारत दौरे पर हैं। योहान रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत लोगों को जागरुक करने भारत आये है। भारत ने भी उनका शानदार स्वागत किया। मुबंई में योहान ने बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की। योहान ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज मुकालात की और उनके साथ देर तक गपशप भी की। यही नहीं योहान को जैकलीन ने कुछ बॉलीवुड डांस स्टेप्स भी सिखाये।

योहान ने अपनी इस खास मुलाकात का जिक्र इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। जहां उन्होंने लिखा- जैकलीन के साथ शानदार वक्त बिताया। सेट पर मुझे होस्ट करने और मुझे कुछ डांस मूव्स सिखाने के लिए धन्यवाद। बॉलीवुड बेहद मजेदार जगह है। सलमान आपकी गर्मजोशी के लिए धन्यवाद।


वहीं उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात की। उन्होंने ट्विटर पर तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”महान सचिन तेंदुलकर से उनके घर पर यादगार मुलाकात की।

बता दें, ब्लेक फरवरी 2020 में मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के दिग्गजों के बीच खेले जाने वाले T20 क्रिकेट रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के साथ सहयोग कर रहे हैं।