अलवर में सात माह की बच्ची को एक युवक ने बनाया हवस का शिकार

अलवर में सात माह की बच्ची को एक युवक ने बनाया हवस का शिकार
अलवर में सात माह की बच्ची को एक युवक ने बनाया हवस का शिकार

अलवर | राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के हरसाना गांव में कल देर रात एक युवक द्वारा सात माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मासूम बच्ची की हालत नाजुक होने पर उपचार के लिये अलवर भेजा। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची की माँ पानी लेने गई थी तो वह बच्ची को अपनी दृष्टिहीन जेठानी के पास छोड़ गई। पीछे गांव का ही एक युवक पिंटू भराड़ा ने बच्ची की ताई के अंधा होने का फायदा उठा कर बच्ची को ले गया तथा गांव के बाहर जोहड़ के समीप स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान के समीप घने पेड़ो में पास ले जाकर मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म किया। जिससे बच्ची लहूलुहान और गम्भीर रुप से जख्मी हो गयी।

पास में ही रह रहे लोगों ने बच्ची को रोता व लहूलुहान स्थित में देखकर मासूम बच्ची को साथ लेकर गांव के स्टैंड पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सीओ संजना सैनी व एसएचओ मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और बच्ची की हालत नाजुक देख कर बच्ची को उपचार के लिये अलवर भिजवाया। पीड़िता के परिजनों के द्वारा लक्ष्मणगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।