बांदा में युवती से सामूहिक बलात्कार, एक अरेस्ट

Delhi-arrested for raping an 8-month-old girl

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा के नगर कोतवाली क्षेत्र में दबंग किस्म के तीन युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने शनिवार को बताया कि तिंदवारा गांव में कल देर शाम यह घटना उस समय हुई जब 19 वर्षीया युवती शौच के लिए गई हुई थी। आरोपी उसे जबरन अपने घर पकड़कर ले गए और कुकृत्य किया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर तीनों फरार हो गए ।

पाल ने बताया कि युवती का शनिवार को चिकित्सीय परीक्षण किया गया जिसमे बलात्कार किए की पुष्टि हुई है। मामला दर्ज कर पुलिस ने एक नामजद आरोपी सन्तू को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पिकनिक मनाने गए छात्र की नदी में डूब कर मृत्यु

उत्तर प्रदेश में बांदा नगर के कोतवाली क्षेत्र में पिकनिक मनाने गए एक छात्र की केन नदी में डूब कर मृत्यु हो गई है। अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने शनिवार बताया कि स्कूली छात्रों की एक टोली कल शाम राजघाट के तट पर पिकनिक मनाने गई थी।

इस बीच नदी मे स्नान करते समय 11वीं कक्षा के छात्र देवांश (16 ) का पैर फिसल गया और देखते ही देखते वह नदी में डूब गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई है।

छात्र के पिता विपिन कुमार रूसिया ने घटना पर संदेह व्यक्त करते हुए जांच की मांग की है। उनका कहना है कि वह तो दोस्त से होली मिलने गया हुआ था मगर अचानक नदी कैसे पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो