राजस्थान के श्रीगंगानगर में युवती की विषाक्त वस्तु के सेवन से मौत

sri ganganagar mein yuvati ki vishaakt vastu ke sevan se maut
sri ganganagar mein yuvati ki vishaakt vastu ke sevan se maut

श्रीगंगानगर | राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही एक युवती विषाक्त वस्तु के सेवन से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गोमती उर्फ मनजीतकौर (34) को किसी जहरीली दवा का सेवन कर लेने पर कल शाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतका मनजीत कौर की मां चक एक-जैड निवासी धायली नायक ने पुलिस में दर्ज करवायी रिपोर्ट में बताया कि गोमती की शादी करीब तेरह वर्ष पूर्व श्रीविजयनगर क्षेत्र निवासी दूलाराम नायक के साथ की गई। श्रीविजयनगर निवासी मुकेश सोनी और सुक्खा उर्फ सुखविंदरसिंह दो वर्ष पहले गोमती को बहला-फुसलाकर भगा ले गए।

पुलिस के अनुसार गोमती को बाद में सुखविंदरसिंह जैतसर थाना क्षेत्र में चक 12 जीबी गांव में लेकर आया। वह इस गांव में किसी जमींदार की ज़मीन पर काम करने लगा। गत 16-17 जुलाई की रात को सुक्खा और गोमती में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद गोमती ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया था। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।