जीजा से प्रेम प्रसंग के चलते छोटी बहन ने की बडी बहन की हत्या

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र में जीजा से प्रेम प्रसंग के चलते अपनी ही बड़ी बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक युवती को आज जेल भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कैथला मोहल्ला निवासी अभिलाषा की हत्या के मामले में उसकी छोटी बहन साक्षी को पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था। उसे आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

साक्षी अपनी बड़ी बहन अभिलाषा के घर पर रहती थी। वहां साक्षी और उसके जीजा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता चलने के बाद जब अभिलाषा ने साक्षी को घर जाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया।

इसके बाद साक्षी जीजा को ही अपना पति मानकर उसी घर में रहने के लिए अड गई। जब जीजा ने भी उसका साथ न देकर बड़ी बहन का साथ दिया, तो साक्षी नाराज हो गई और कल अभिलाषा घर के पीछे स्थित बाथरूम में गई, तो उसे उसपर चाकू से हमला कर दिया। हमले में अभिलाषा लहू लुहान हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मौत हो गई। अभिलाषा आठ माह की गर्भवती थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरके नरवरिया ने बताया कि पूछताछ में साक्षी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी मार्च 2018 में अनमोल से हुई थी। शादी के बाद बहन की तबीयत खराब होने के साथ वह उसकी सुसराल में आकर रहने लगी थी।

वह लगभग एक साल से अपनी बहन के सुसराल में थी और जीजा तथा उसके बीच प्रेम संबंध बन गए थे। जिसकी जानकारी लगने पर उसकी बहन उसे वापस घर भेजना चाहती थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।