नाबालिग ममेरी बहन के अपहरण और रेप के आरोप में युवक अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मुकलावा थाना पुलिस ने एक युवक को अपनी नाबालिग ममेरी बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोप में आज गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी मलकीत सिंह मान ने बताया कि पंजाब के निकटवर्ती सरवर खुईयां थाना क्षेत्र में गांव कलर खेड़ा निवासी रणवीर (21) को गिरफ्तार किया गया है। रणवीर सितंबर 2021 में मुकलावा थाना क्षेत्र के एक गांव से अपनी नाबालिग में मेरी बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।

किशोरी के एक परिजन द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया था।तब से किशोरी और रणवीर की तलाश की जा रही थी। इन दोनों को गत दिवस जैसलमेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया गया।

थाना अधिकारी के अनुसार किशोरी से पूछताछ की गई तो उसने रणवीर द्वारा उसके साथ जबरन दुष्कर्म करना भी बताया किशोरी के मजिस्ट्रेट से बयान दर्ज करवाए गए और डॉक्टरी मुआयना करवाया गया कल शाम किशोरी को श्रीगंगानगर में बाल कल्याण समिति सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया जहां उसने मां बाप के साथ जाने की इच्छा जाहिर की।

उसे मां बाप के साथ भेज दिया गया रणवीर के विरुद्ध अपहरण के दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म की धाराएं जोड़ दी गई है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।