कोटा में 16 साल की लडकी से रेप का आरोपी युवक अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा जिले के खातौली थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके आज अदालत में पेश किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले अप्रैल माह में खातोली निवासी एक किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक चंदू (26) ने उस समय बलात्कार किया जब वह घर में अकेली थी। युवक द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने से किशोरी चुप रही और युवक ने बाद में भी उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरी के साथ बलात्कार का खुलासा गत 18 अक्टूबर को उस समय हुआ जब उसने पेट में दर्द की शिकायत की और परिवारजनों ने जब उसे निजी अस्पताल में दिखाएं तो उसके पेट में सात माह का गर्भ होने का पता चला। इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बूंदी में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बूंदी। राजस्थान में बूंदी जिले के नमाना नगर में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बूंदी जिले के नमाना नगर में रहने वाले पवन खटीक (30) ने कल रात अपने परिवार के साथ खाना था और उसके बाद नींद आने की बात कहते हुए दूसरे कमरे में सोने चला गया।

आज सुबह जब देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन वह बाहर नहीं आया तथा शोर सुनकर जमा हुए पड़ोसियों ने कुन्डी तोड़कर दरवाजा खोला तो वह छत से लटका मिला। उसे परिजन अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मरने से पहले फोन में कल रात करीब 11 बजे अपने एक मित्र को फोन किया और कहा कि वह आखिरी बार बात कर रहा है। सुबह उसका शव लटका मिला। मृतक के कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।