चूरू में 4 साल की बालिका से रेप का आरोपी युवक अरेस्ट

चूरू। राजस्थान में चूरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी मलकीत सिंह ने आज बताया कि एक गांव में कल शाम करीब छह बजे चार वर्षीय बालिका घर के पास खेलते हुए लापता हो गई। कुछ ही देर बाद घर के पास ही सरकारी स्कूल के पिछवाड़े एक बालिका के रोने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे तो उन्होंने गांव के ही दयाराम मेघवाल को बालिका से दुष्कर्म करते देखा। तब उसे दबोंच लिया गया।

उन्होंने बताया कि बालिका को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। चूरू की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि चार वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी के इस मामले को पुलिस ने तत्परता और गंभीरता से लिया है। इस प्रकरण को केस ऑफिसर स्कीम में शामिल किया गया है ताकि मुलजिम को जल्दी और कड़ी सजा दिलवाई जा सके।

उधर, थाना प्रभारी मलकीतसिंह ने बताया कि अविवाहित दयाराम दिहाड़ी मजदूरी करता है। वह शनिवार की शाम शराब के नशे में धुत था। वह गली में खेल रही बालिका को बहला-फुसलाकर स्कूल के पीछे ले गया था। आज उसे न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मलकीत सिंह ने बताया कि दयाराम मेघवाल का पिता श्योदान मेघवाल पर भी 65 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म करने का मामला अदालत में विचाराधीन है। इस मामले में श्योदान मेघवाल लगभग तीन वर्ष जेल में रहा। बाद में उसकी जमानत हो गई।