जींद में युवती का अपहरण कर रेप, आरोपी युवक अरेस्ट

youth arrested for rapping young girl in jind
youth arrested for rapping young girl in jind

जींद। हरियाणा में यहां सदर थाना पुलिस ने नरवाना इलाके से युवती का अपहरण कर बंधक बनाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गांव के ही एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को युवती की आेर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि गत चार नवम्बर की रात गांव के ही एक युवक दीपक ने उसका मुंह दबाकर अपहरण कर लिया और उसे छह नवम्बर तक अपने घर में बंधक बना कर रखा। इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया तथा शोर मचाने या किसी को यह बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

युवती के अनुसार वह किसी तरह वह दीपक के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब हो गई और परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पीड़िता का सामान्य अस्पताल में मैडिकल परीक्षण करा कर दीपक के खिलाफ दुष्कर्म करने और बंधक बनाने समेत विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

तीन वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़, किशोर अरेस्ट

जींद महिला थाना पुलिस ने स्थानीय एम्लाइज कालोनी में तीन वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने इस किशोर को आज जुवेनायल बोर्ड में पेश किया जहां से उसे बोस्टल जेल हिसार भेज दिया गया।

एम्पलाइज कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि गत छह नवम्बर शाम उसकी तीन वर्षीय बेटी घर से अचानक लापता हो गई। तलाश करने के दौरान एक खाली प्लॉट से उसके रोने की आवाज सुनकर जब वे वहां पहुंचे तो मौहल्ले का ही किशोर उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था जो मौके से उस समय फरार हो गया।

शिकायत मिलने में महिला पुलिस ने किशोर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। जुवेलाईन बोर्ड ने उसे जेल भेज दिया है।