उत्तर प्रदेश : उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में कथित रूप से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि डेरा पीपरखेड़ा गांव निवासी रामसेवक निषाद ने बीती रात डायल 112 पर सूचना देकर बताया कि उसके घर में चोर घुस आया था जिसे पकड लिया है।

सूचना पर चौकी प्रभारी राजकुमार सरोज मौके पर पहुंचे जहां पुलिस को विजय नामक युवक लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस घायल को जिला अस्पताल ले गयी जहां डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सीओ सदर गौरव त्रिपाठी ने बताया कि जांच में पाया गया कि मृतक का पडोस की एक लड़की से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते हत्या की घटना प्रतीत होती है। उन्होंने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक गांव की पूर्व प्रधान राजकुमारी का देवर है। घर वालों के अनुसार विजय रात करीब नौ बजे गुलाब के फूलों की रखवाली करने खेतों पर गया था।

ग्रामीणों के अनुसार पड़ोस के गांव के रहने वाली युवती से विजय की दोस्ती थी। ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त की है कि शायद रात में विजय युवती के बुलाने पर उसके घर गया होगा। जहां युवती के परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर पीट-पीट कर मार डाला होगा। पुलिस ने मृतक परिवार की शिकायत पर आरोपित परिवार के लोगों को हिरासत में लिया है।