किशनगंज में नाबालिग से दोस्ती कर रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो फुटेज बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि कसेरापट्टी निवासी एक युवक तीन वर्षों से नाबालिग लड़की को परेशान कर रहा था। छेड़छाड़ करने से तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

इसके बाद युवक ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर एक बार फिर से लड़की से दोस्ती की। कुछ दिन पूर्व युवक ने लड़की को अपने दोस्त के घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने लड़की को बदनाम करने की नीयत से घटना का वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

सूत्रों ने बताया इस घटना से आहत पीड़िता ने अपनी कलाई की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद लड़की को एमजीएम चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी युवक के विरुद्ध पीड़िता को आत्महत्या करने के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इस बीच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।