कोटा में वैलेंटाइन डे पर युवक ने एकतरफा प्यार में दी जान

कोटा। राजस्थान में कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में इकतरफा प्यार में डूबे युवक ने आज वैलेंटाइन दिवस पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रंगपुर रोड भदाना निवासी युवक भरत घी एवं ड्राई फूड सहित अन्य सामान बेचने का काम करता था। भरत संभवत: किसी लड़की से एक तरफा प्रेम करता था और वैलेंटाइन डे पर अपनी भावनाओं का इजहार नहीं कर पाया।

पुलिस ने बताया कि इसी बात को लेकर वह तनाव में था। सुबह भरत अपने हाथ पर जेल पेन से प्रेमिका और खुद का नाम और ‘आई लव यू’ लिखकर फांसी के फंदे पर लटक गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपर्द कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जेल में एक बंदी की मौत

कोटा की केंद्रीय कारागार में एक सजायाफ्ता कैदी आज अस्पताल में मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक बारां जिले के मांगरोल इलाके का निवासी रामचरण को 2018 में एक अदालत ने गैर इरादतन हत्या के मामले में 10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई थी, तब से वह कोटा के केंद्रीय कारागार में था।

सूत्रों ने बताया कि मृतक कैदी रामचरण टीबी का मरीज था और उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां आज उसने दम तोड़ दिया। मृतक कैदी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और नियमानुसार उसकी मृत्यु के कारणों की मजिस्ट्रेट जांच भी करवाई जाएगी।