झांसी : युवक की गला काटकर हत्या, नरबलि की आशंका

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह लक्ष्मी तालाब के किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव खून ने लथपथ था। शव के पास ही अगरबत्ती और नारियल समेत पूजा की सामग्री मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने यहां बताया कि स्थानीय लोग प्रतिदिन की तरह सुबह जब टहलने बाहन निकले तो तालाब के किनारे उन्होंने 25 से 30 साल के युवक का खून से लथपथ शव दिखाई देने पर इसकी जानकारी पुलिस और यूपी 100 को दी।

मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे। उसकी गर्दन एक चबूतरे पर रखी थी और युवक का चेहरा खून से सना था। नजदीक ही अगरबत्ती, नारियल और अन्य सामाग्री पड़ी हुई थी। यह देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया और सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार मृतक के पास मिली पूजा सामग्री से आशंका जताई जा रही है कि उसकी बलि चढ़ाई गई है। मृतक के नजदीक ही खून से सना एक पत्थर भी मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज फिलहाल जांच शुरू कर दी है।