पत्थलगांव में युवक की हत्या का खुलासा, 6 नाबालिग सहित 9 अरेस्ट

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में मंहगी मोटर साइकिल हथियाने की खातिर एक युवक की उसके ही दोस्तों ने शराब की पार्टी के दौरान गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए छह नाबालिग सहित नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर ने आज बताया कि इकबाल यादव नामक मृतक युवक के अचानक गायब हो जाने पर उसके परिजनों ने 17 जुलाई को पत्थलगांव थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

उन्होंने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम ने सघन खोजबीन शुरू कर दी थी। इसके तहत मृतक की महंगी मोटर साइकिल हथियाने का सुराग हाथ लग जाने के चलते इस हत्याकांड के सभी दस आरोपियों का खुलासा हो गया।

एसपी रविशंकर ने कहा कि इस जघन्य हत्या के मामले में 6 नाबालिग तथा 3 युवको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मोहन यादव नामक एक आरोपी फरार होने से पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस हत्या की वारदात के बाद दो आरोपियों ने लाश को मोटर साइकिल में रखकर मैनपाट की तराई के जंगल ले जाकर फेंक आए थे। हत्या के मामले पर पर्दा डालने के लिए तीन दिन बाद इन आरोपियों ने जंगल में पड़ी लाश पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी, लेकिन मृतक की महंगी मोटर साइकिल से इस जघन्य अपराध का खुलासा हो गया।