भीलवाड़ा के बड़ला चौराहे पर चली गोलियां, एक युवक की मौत

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

भीलवाड़ा। राजस्‍थान में भीलवाड़ा शहर के भीड़भाड़ वाला बड़ला चौराहे पर आज फायरिंग की घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी के अनुसार दो भाइयों पर हमलावरों ने एक के बाद एक 3 राउंड फायर किए। इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से एक की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हुसैन कॉलोनी निवासी कमरुद्दीन उर्फ टोनी 22 एवं इसका भाई इब्राहिम पठान 34 गुरुवार दोपहर बड़ला चौराहा से हरणी महादेव रोड़ से गुजर रहे थे। इसी दौरान चौराहा से कुछ दूरी पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायर किए। इसके चलते दोनों युवक घायल हो गये। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से एक की मौत हो गई। सरेआम फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस को सड़क पर गोलियों के चार खोल मिले हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगालकर हमलावरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

भीलवाड़ा में कानून व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में

भीलवाड़ा में गुरुवार को हुई फायरिंग की घटना के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है और कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतः नियंत्रण में है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि भीलवाड़ा में गोलीबारी की घटना को ध्यान में रखते हुए तत्काल पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। पुलिस अधीक्षक एवं उनकी टीम सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष निगरानी रख रहे हैं।

उन्होंने बताया कि एहतियातन अजमेर रेंज आईजी को भीलवाड़ा भिजवाया जा रहा है। शहर में स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है। उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा शहर के बड़ला चौराहे के पास दो भाइयों पर फायरिंग कर हमला कर देने से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।