रायसेन : तहसील परिसर में फेसबुक लाइव कर युवक ने स्वयं को मारी गोली

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर स्वयं को गोली मार ली, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया, उसे समीप के अस्पताल ले जाया गया, जहां से युवक को सागर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सौरभ जैन ने तहसील परिसर में अपने सीने में गोली मारने से पूर्व वीडियो रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर आत्महत्या के इरादे से स्वयं को गोली मारने का लाइव प्रसारण करते हुए स्वयं को गोली मार ली, जिसमें माउजर से गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है।

गंभीर अवस्था में उसे सिविल अस्पताल लेकर लोग पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया है। बताया गया है कि उसने सुसाइड नोट में 6 पॉइंट पर प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर साहूकारों पर आरोप लगाए हैं।

इस संबंध में एसडीएम अभिषेक चौरसिया का कहना है कि उनके यहां 250 की अपील चल रही है। कोरोना कर्फ्यू के चलते उनके वकील ही उपस्थित नहीं हुए। इसके अलावा उनका कोई मामला यहां पेंडिंग नहीं है। परेशान करने का तो सवाल ही नहीं है।

वहीं दूसरी ओर तहसीलदार एनएस परमार का कहना है कि उनके न्यायालय में सौरभ जैन का कोई भी प्रकरण विचारधीन नहीं है और ना ही जमीन के कब्जे की कोई बात है आरोप निराधार हैं।

इस संबंध में टीआई इंद्राज सिंह का कहना है कि सौरभ जैन ने आत्महत्या करने के इरादे से तहसील परिसर में स्वयं को गोली मारी है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर किया है। प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।