yupptv ने की BSNL के साथ साझेदारी

yupptv partnership with BSNL
yupptv partnership with BSNL

नई दिल्ली। ओटीटी सेवा प्रदाता यपटीवी (OTT service provider yupptv india) ने सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है जिसमें मोबाइल और फिक्स्ड लाइन के लिए वीडियो और ब्रॉडबैंड तकनीकी सेवाओं दी जायेंगी।

BSNL के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रवीण कुमार पुरावर और यपटीवी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय रेड्डी ने सोमवार को यहां यह घोषणा की। पुरावर ने भारत में उपभोक्ताओं को किफायती मूल्य प्रदान करने के लिए यपटीवी के साथ साझेदारी की गयी है जिससे ट्रिपल प्ले सेवायें दी जायेंगी। उन्होंने कहा कि ग्राहकों को सिंगल फाइबर कनेक्शन (भारत फाइबर) पर निर्बाध ट्रिपल प्ले सेवाएं प्रदान करने के लिए तकनीकी सेटअप का पहले ही सफल परीक्षण किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि इस साझेदारी से BSNL को अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने और तेजी से विकसित होने वाले तथा में प्रतिस्पर्धी बने रहने में भी मदद मिलेगी। यपटीवी न केवल बीएसएनएल ब्रॉडबैंड और मोबाइल ग्राहकों को अपनी सेवाएं देगा, बल्कि सभी जगह बुनियादी ढांचे प्रदान करके, कम सुविधाओं वाले क्षेत्रों में ब्रॉडबैंड सेवाओं की पेशकश करने में भी सहायता करेगा।