युजवेंद्र चहल बोले, तनिश्का कपूर और मैं सिर्फ दोस्त

Yuzvendra Chahal opens up about his relationship with actress Tanishka Kapoor

नई दिल्ली। भारतीय लेग स्पिनर और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तनिश्का कपूर के साथ अपने संबंधों और शादी से जुड़ी खबरों का खंडन किया है।

चहल ने पिछले काफी समय से फैल रही अफवाहों का ट्विटर पर खंडन करते हुए एक संदेश जारी किया है। उन्होंने तनिश्का के साथ अपनी शादी की खबरों से भी इंकार किया। उन्होंने लिखा“ मैं अपनी तरफ से यह संदेश सभी को जारी करना चाहता हूं कि मेरे जीवन में कुछ नहीं चल रहा है। मैं शादी नहींं कर रहा हूं।

क्रिकेटर ने लिखा कि तनिश्का और मैं अच्छे दोस्त हैं। यह सभी मीडिया हाऊस के लिये मेरी ओर से अपील है कि वे मेरी शादी और संबंधों की अफवाहों को फैलाएं नहीं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी मेरी निजता का सम्मान करेंगे और इन अफवाहों को फैलने से रोकेंगे।

चहल ने लिखा“ कृपया आप मेरी शादी की खबरों को रोकें जो पूरी तरह से आधारहीन है। कोई भी खबर जारी करने से पहले इसके बारे में जांच करें। धन्यवाद आप सभी को मेरी तरफ से प्यार। बेंगलुरू ने आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए छह करोड़ रूपए की भारी कीमत में राइट टू मैच का इस्तेमाल करते हुए रिटेन किया है।

लेग स्पिनर ने अभी तक टूर्नामेंट में पांच मैच खेले हैं और पांच विकेट लिए हैं। चहल वर्ष 2016 के सत्र में दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे थे।