जानिये इलेक्ट्रिक बुलेट के फीचर्स

zane Electric Bullet ke features
zane Electric Bullet ke features

SABGURU NEWS | रॉयल एनफील्ड अब भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स लाने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक प्लैटफॉर्म के अलावा कई अन्य ईंधन नॉर्म्स को लेकर भी काम कर रही है। आने वाले समय में कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक बुलेट को पेश कर सकती है।

सुत्रो के अनुसार रॉयल एनफील्ड की एक बड़ी टीम इस पर काम भी कर रही है और समय आने पर इसकी अधिक जानकारी शेयर कर देगी लेकिन उसके लिए अभी इंतजार करना होगा।

रॉयल एनफील्ड भारत में लगातार नए मॉडल्स लांच कर रही है। इसके अलावा कंपनी तीन नए प्लेटफार्म पर भी काम कर रही है जो कि अभी आने वाले मॉडल्स के प्लेटफार्म को रिप्लेस कर सकते हैं। हाल ही में कंपनी ने भारत में नई थंडरबर्ड 350X और 500X को लांच किया था। ये दोनों ही बाइक्स थंडरबर्ड के नए वर्जन में हैं।

जो कारे लेना आम लोगो का सपना होता है देखिए वो कैसे टूट रही है || देखिये ये वीडियो

रॉयल एनफील्ड 350X की कीमत जहां 1.56 लाख रुपये है तो वही 500X के लिए आपको 1.98 लाख रुपये खर्च करने होंगे। अपने मौजूदा नार्मल वर्जन की तुलना में ये दोनों बाइक्स 8,000 रुपये महंगी हैं। रॉयल एनफील्ड ने थंडरबर्ड 350X और 500X को चार नए कलर्स में पेश किया है ये कलर्स क्रमशः ड्रिफ्ट ब्लू, गेटावे ऑरेंज, रोविंग रेड और व्हिम्सिकल व्हाइट हैं। यूथ को ध्यान में रखते हुए ये कलर्स शामिल किये हैं।

2017 में ऐसे भयानक एक्सीडेंट हुए थे जिन्हे देखकर आपकी रूह भी काँप जाएगी || देखिये ये वीडियो