जाने फीचर और कीमत हीरो ने पेश की नई Super Splendor

जाने फीचर और कीमत हीरो ने पेश की नई Super Splendor
जाने फीचर और कीमत हीरो ने पेश की नई Super Splendor

SABGURU NEWS | नई दिल्ली वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने नई सुपर स्प्लेंडर लॉन्च कर दी है। इस बाइक की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 57,190 रुपए है।

हीरो का कहना है कि नई सुपर स्प्लेंडर को प्रोफेशनल युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। मौजूद समय में घरेलू बाजार के 125 सीसी मोटरसाइलिक सेगमेंट में कंपनी की 55 फीसदी की हिस्सेदारी है।

बाइक के फीचर की बात करें तो इसमें 125 सीसी का एयरकूलड इंजन मौजूद है, जो 11.24 बीएचपी की अधिकतम ताकत और 11 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। नई सुपर स्प्लेंडर में में हीरो i3S स्टार्ट- स्टॉप सिस्टम भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि नई बाइक 27 फीसदी ज्यादा ताकत और 6 फीसदी ज्यादा टॉर्क उत्पन्न करती है। साथ ही बाइक की टॉप स्पीड 94 किमी प्रति घंटा है।

 इस लड़के को मार मार के किया अधमरा कमज़ोर दिल वाले न देखे यह वीडियो

हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख सेल अधिकारी ने कहा, ‘देश में बिकने वाली हर दूसरी मोटरसाइकिल हीरो की होती है। घरेलू बाजार के 125सीसी सेगमेंट में हीरो एक भरोसेमंद ब्रांड है। बाजार में हमारी हिस्सेदारी लगभग 55 फीसदी है। नई सुपर स्प्लेंडर भारत से सबसे भरोसेमंद ब्रांड स्प्लेंडर की अगली कड़ी है। ये देशभर के ग्राहकों को पसंद आएगी।’

हीरो ने नई सुपर स्प्लेंडर को कंपनी ने पांच रंगों में लॉन्च किया है। अन्य फीचर की बात करें तो हीरो सुपर स्प्लेंडर 2018 में ऑटो हेडलैंप, साइड स्टैंड इंडिकेटर, नई सीट और अंडर सीट स्टोरेज उपलब्ध है।

HIMESH RESHMMIYA क्यों हुए उर्वशी रौतेला से नाराज || देखिये ये वीडियो