डायरेक्टर रिहर्सल के बहाने कहने लगा मुझे किस करो : जरीन खान

areen-khan-on-casting-couch-director-wanted-to-rehearse-kissing-scene
zareen-khan-on-casting-couch-director-wanted-to-rehearse-kissing-scene

बॉलीवुड में अब तक कई अभिनेत्रियां कास्ट‍िंग काउच पर हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुकी है। इनमें राधिका आप्टे, कल्कि केक्ला, विद्या बालन, स्वरा भास्करऔर तनुश्री दत्ता जैसे एक्ट्रेस का नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ चूका है। हाल में हॉट एक्ट्रेस जरीन खान ने एक इंटरव्यू में कास्ट‍िंग काउच को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहने लगा था।

इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तब उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने के लिए कहा था। उनके मुताबिक, ‘एक डायरेक्टर ने मुझसे अपने साथ किसिंग सीन परफॉर्म करने को कहा था। उसने कहा था कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा। हालांकि मैंने उसे ऐसा कुछ भी करने से साफ इंकार कर दिया।’ जरीन के मुताबिक, उनके लिए अपना आत्मसम्मान बहुत मायने रखता है।

गौरतलब है कि जरीन ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म उनके साथ पंजाबी फिल्मो के स्टार गिप्पी ग्रेवाल है। यह फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है।