ट्रोल पुलिस शो को होस्ट करेंगी जरीन खान

Zarine Khan to host 'troll police'
Zarine Khan to host ‘troll police’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जल्द एक टीवी शो को होस्ट करती नजर आएंगी। जरीन खान ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म वीर से डेब्यू किया था। जरीन एमटीवी के पॉपुलर शो ‘ट्रोल पुलिस’ को होस्ट करने जा रही हैं। इस शो को अभी तक रोडीज फेम रोडीज एक्सट्रीम के जज रणविजय सिंह होस्ट करते आ रहे थे।

इस शो को अभी तक होस्ट कर रहे रोडीज फेम रणविजय सिंह रोडीज एक्सट्रीम में व्यस्त हैं और इस कारण वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। शो में पहले जरीन खान गेस्ट के रूप में आ चुकी हैं। इस शो में प्रभावी महिला पर्सनॉलिटीज शामिल होंगी।

जरीन के पास जब इस शो को होस्ट करने की बात आई तो उन्होंने तुरंत हां कर दी क्योंकि इसमें ‘साइबर बुलीइंग क्राइम है’ और ट्रोल्स को लेकर बात की जा रही है और वे इसका शिकार बन चुकी हैं। इसलिए उन्हें भी लगा कि इसके प्रति ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करना चाहिए। जरीन ने कहा कि मुझे खुशी है कि एमटीवी ने यह इनिशिएटिव लिया। स्पेशल एपिसोड में मेरे साथ प्रभावी व्यत्तिव मंदिरा बेदी होंगी।

बताया जाता है कि ‘ट्रोल पुलिस’ ट्रॉलिंग के मुद्दे पर आधारित है। शो में सेलेब्रिटीज़ को बुलाया जाता है और शो में उन्हें ट्रोल करने वालों से उनका आमना-सामना करवाया जाता है। ऐसा इसलिए किया जाता है कि, हेटर्स और सोशल मीडिया यूजर्स की मानसिकता सुधारने और गलतफहमियां दूर किया जा सके।