हाेंडा ने लॉन्च की ओबीडी2 कम्प्लायंट 2023 बाइक यूनिकॉर्न

नई दिल्ली। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज नई ओबीडी2 कम्प्लायंट 2023 बाइक यूनिकॉर्न लॉन्च की।

कंपनी के अध्यक्ष, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक सुत्सुमु ओतानी ने नई ओबीडी2 कम्प्लायंट 2023 यूनिकॉर्न के लॉन्च पर कहा कि दो दशकों में यूनिकॉर्न भारतीय मोटरसाइकिल प्रेमियों की पसंदीदा बाईक बनी हुई है। यह लॉन्च ऐसे मॉडल लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो पावर, दक्षता और आराम का शानदार संयोजन हो और साथ ही उत्सर्जन के नए नियमों पर भी खरा उतरे।

कंपनी के निदेशक (बिक्री एवं विपणन) योगेश माथुर ने कहा कि होंडा यूनिकॉर्न ने अपने बेजोड़ स्टाइल, डिजाइन, पावर और आधुनिक अर्गोनोमिक्स के साथ अपने सेगमेन्ट में हमेशा नए रूझान स्थापित किए हैं। नया ओबीडी2 कम्प्लायंट इंजन इसे एक कदम और आगे ले जाते हुए बेहतर दक्षता, सहज पावर डिलीवरी देता है और साथ ही उत्सर्जन के नए मानकों का भी अनुपालन करता है।

रोमांच को और अधिक बढ़ाते हुए नई यूनिकॉर्न आकर्षक पर्ल साइरन ब्लू कलर में आती है। अपने उपभोक्ताओं के लिए इस मोटरसाइकिल को लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है और हमें विश्वास है कि होंडा की नई यूनिकॉर्न के साथ उनकी यात्रा शानदार होगी।