Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
पिता को शराब पिलाकर किया मदहोश, बेटी से रेप कर हत्या - Sabguru News
Home UP Allahabad पिता को शराब पिलाकर किया मदहोश, बेटी से रेप कर हत्या

पिता को शराब पिलाकर किया मदहोश, बेटी से रेप कर हत्या

0
पिता को शराब पिलाकर किया मदहोश, बेटी से रेप कर हत्या
15 year old girl raped, murdered in allahabad
15 year old girl raped, murdered in allahabad

इलाहाबाद। इलाहाबाद जनपद के सराय इनायत थानान्तर्गत यरना गांव के समीप सोमवार की रात एक किशोरी की रेप के बाद हत्या कर दी और शव को नहर के किनारे फेंक दिया।

मंगलवार की सुबह सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है। उसके शव का दो डाक्टरों के पैनल एवं वीडियोग्राफी के साथ अन्त्य परीक्षण किया गया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि भी हो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के विलासपुर जनपद के हिर्री गांव के निवासी अक्कूराम जनपद के सराय इनायत थाना क्षेत्र के सीलवन्त के ईंट भट्टे पर मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषा करता है।

बताया जा रहा है कि इसी तरह उसके साले का बेटा विजय मौर्य पुत्र अंजीर निवासी करही मेकरी थाना बड़ौदा विलासपुर छत्तीसगढ़ भी सराय इनायत थाना क्षेत्र के लोढ़वा गांव में स्थित डीएल सिंह के भट्ठे पर मजदूरी करता है।

सोमवार की रात विजय ने फोन करके अक्कूराम को मुर्गे की दावत देकर बुलाया और कहा कि अपनी बेटी को भी लेते आना। बताया जा रहा है कि पूर्व सूचना के अनुसार अक्कूराम बेटी के साथ वहां गया।

एक सोची समझी साजिश के तहत विजय ने अक्कू को जमकर शराब पिलाई, जब उसकी हालत खराब हुई तो वह बेहोश हो गया। इस बीच अक्कू को उसने उसके डेरे पर भेज दिया और उसकी 15 वर्षीय बेटी रोक लिया तथा उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। उसके शव को कुछ दूर ले जाकर नहर के किनारे फेंक दिया।

उधर जब अक्कूराम अपने डेरे पर पहुंचा तो उसके बेटे जितेन्द्र ने बहन के बारे में पूछा तो वह शराब में धुत था। ऐसे में जितेन्द्र खुद अपनी बहन को खोजने लगा। लेकिन रात में उसका कहीं कुछ नहीं पता चल पाया।

मंगलवार की सुबह यरना गांव के समीप स्थित नहर के पास किशोरी के शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो पुलिस को सूचना दी। इस बीच उसे खोजते हुए उसका भाई वहां पहुंचा। उसने बहन के शव की शिनाख्त की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और तत्काल पुलिस ने आरोपी को भी धरदबोचा। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

मंगलवार शाम उसके शव का अन्त्य परीक्षण किया गया। जिसमें उसकी दमघुटने से मौत का मामला खुला। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस सम्बन्ध में पूर्ण जानकारी नहीं हो पाई थी।