Home Gujarat Ahmedabad प्यार में बने जिस्मानी संबंध, प्रेगनेंट हुई तो खा ली Abortion Pill….

प्यार में बने जिस्मानी संबंध, प्रेगनेंट हुई तो खा ली Abortion Pill….

0
प्यार में बने जिस्मानी संबंध, प्रेगनेंट हुई तो खा ली Abortion Pill….

वलसाड। वलसाड निवासी 17 साल की एक युवती और सेगवा गांव के युवक के प्रेम प्रसंग का मामला बड़ी ही विकट परिस्थिति में उजागर हुआ। हुआ यूं था कि अफेयर में दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। इस दौरान युवती को गर्भ ठहर गया।

अपने ही स्तर पर दोनों ने इस मुश्किल से निजात पाने का उपाय खोजा और 3 से 4 माह के गर्भ को गिराने के लिए गोली का सहारा लिया। अबॉर्शन की टेबलेट लेने से युवती को ब्लिडिंग शुरू हो गई। हालात बिगड़ती देख प्रेमी उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। तब जाकर दोनों के परिजनों को खबर हुई।

प्रेम के बाद शारीरिक संबंधों तक पहुंचे इस रिश्ते के बारे में किसी को पता न चले इसके लिए अस्पताल में भी दोनों ने अलग कहानी गढी। अमीत होस्पीटल में उपचार के लिए पहुंचने पर दोनों ने खुद को पति-पत्नी कहा। युवती ने अपनी उम्र भी 20 बताई। चिकित्सकों ने तत्काल उपचार शुरू कर युवती की जान तो बचा ली लेकिन उन्हें दोनों पर शक हो गया।

जब उन्होंने युवती से उसके माता-पिता के बारे में जानकारी लेकर उन्हें फोन किया तो सारा भांडा फूट गया। युवती की उम्र 17 साल होने की बात सामने आई, इस दौरान उसके साथ आया प्रेमी वहां से निकल गया। उधर युवती के परिजनों ने भी इज्जत की खातिर चिकित्सकों से गुहार की कि इस मामले में आगे कोई कार्रवाई न कि जाए।

लेकिन चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना की। अस्पताल के इंचार्ज का कहना था कि अगर कोई मरीज खराब हालत में अस्पताल आता है तो पहले उसका इलाज करना हमारी प्राथमिकता है। यह मामला भी ऐसा ही है, लेकिन गंभीर बात यह है कि युवती ने जिन टेबलेट का सेवन किया वे प्रतिबंधित हैं। ऐसे में पुलिस जांच अनिवार्य है क्यों से टेबलेट उसे कहां से मिली।