Home India City News इंदौर : बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम में मिलीं 3 लड़कियां

इंदौर : बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम में मिलीं 3 लड़कियां

0
इंदौर : बाबा वीरेंद्र दीक्षित के आश्रम में मिलीं 3 लड़कियां
3 girls found in Baba Virendra Dixit's ashram in indore
3 girls found in Baba Virendra Dixit’s ashram in indore

इंदौर। दिल्ली के ढोंगी बाबा वीरेंद्र दीक्षित का एक आश्रम मध्य प्रदेश के इंदौर में भी मिला है। इस आश्रम में तीन लड़कियां पाई गईं, जिनमें से दो नाबालिग हैं। पुलिस ने दो को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया और एक को नारी निकेतन भेज दिया है। इस आश्रम में मिले रजिस्टर में महिलाओं, वृद्धों सहित कई आयु वर्ग के लोगों के नाम दर्ज हैं।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्र ने मंगलवार को बताया कि परदेसीपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में बाबा दीक्षित का एक आध्यात्मिक केंद्र होने की सूचना मिली। पुलिस ने सोमवार रात छापा मारा तो वहां तीन लड़कियां पाई गईं, जिनमें से दो बिहार की और एक पश्चिम बंगाल की थी।

मिश्र के अनुसार आश्रम में मिली दो नाबालिगों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है, वहीं बालिग लड़की को नारी निकेतन भेज दिया गया है, साथ ही मकान मालिक द्वारा किराएदार की सूचना पुलिस को न देने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबा वीरेंद्र के दिल्ली स्थित आश्रम पर पुलिस की दबिश में 40 नाबालिग लड़कियां मिली थीं। उसके बाद से बाबा फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।