Home Gujarat Ahmedabad उदयपुर-अहमदाबाद बाइपास पर हादसा, 9 की दर्दनाक मौत

उदयपुर-अहमदाबाद बाइपास पर हादसा, 9 की दर्दनाक मौत

0
उदयपुर-अहमदाबाद बाइपास पर हादसा, 9 की दर्दनाक मौत

गुजरात से हरिद्वार जा रही थी निजी बस

ट्रोले ने बस को पीछे से टक्कर मारी

असंतुलित होकर बस सड़क से उतर खड्ड में गिरी

उदयपुर। उदयपुर-अहमदाबाद बाइपास पर नेला सरकारी स्कूल के बाहर ट्रोले के पीछे से टक्कर मार देने के कारण एक निजी बस असंतुलित होकर खड्ड में गिर गई। इस हादसे में 9 जनों की मौत हो गई और 24 घायल हो गए। घायलों का उदयपुर के उदयपुर के राजकीय महाराणा भूपाल चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

गुजरात से हरिद्वार जा रही तीर्थयात्रियों की बस शनिवार सुबह जब उदयपुर-अहमदाबाद बाइपास से गुजर रही थी, तब नेला सरकारी स्कूल के बाहर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने बस को टक्कर मार दी। बस असंतुलित हो गई और सड़क किनारे गहरे खड्ड में गिर गई। गिरते-गिरते सड़क पर चल रही मोटरसाइकिल सहित तीन वाहनों को भी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। सूचना पर गोवर्द्धन विलास थाना पुलिस भी पहुंची और अस्पताल से भी सहायत मंगवाई गई।

हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर बिष्णु चरण मलिक और जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल भी मौके पर पहुंचे। अस्पताल में भी तत्परता से अतिरिक्त चिकित्सक और स्टॉफ लगाया गया।

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ब्रजेश सोनी ने बताया कि इस घटना में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई और चार लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मरने वालों में छह महिलाएं और तीन पुरुष हैं। मरने वाले सभी गुजरात के हैं। बस की चपेट में आने वाले वाहनों पर सवार लोग भी घायल हुए जिनका उपचार चल रहा है। अब घायलों की स्थिति सामान्य है।