Home Rajasthan Ajmer अजमेर वार्ड 12 की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान

अजमेर वार्ड 12 की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान

0
अजमेर वार्ड 12 की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान

अजमेर। अजमेर के वार्ड संख्या 12 में आयोजित बीजेपी कार्यकताओं की बैठक में सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में उपलब्धियों पर चर्चा हुई। सभी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा उपचुनाव की तैयारी में जुटने का आहवान किेया गया।

भारती श्रीवास्तव के नेतृत्व में आयोजित बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने की तथा विशेष अतिथि के रूप में भाजपा शहर अध्यक्ष अरविंद यादव रहे। बैठक में भाजपा प्रतिक्रिया विभाग के अध्यक्ष विजय काकाणी, पृथ्वीराज मण्डल के अध्यक्ष योगेश शर्मा, आईटी प्रभारी बालेश गोहील भी थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने कहा की वसुंधरा राजे सरकार प्रदेश की अब तक की सर्वश्रेष्ठ सरकार है। राजे की ओर से शुरू की गई सेवाभावी योजनाओं से समाज के हर वर्ग को फायदा हो रहा है। भामाशाह योजना, अन्नपूर्णा योजना से हर गरीब वर्ग को इलाज और खाना मिल रहा है।

पोस मशीन के उपयोग से राशन की कालाबाजारी बंद हो गई है। गांव गांव सडक पहुंच रही है। महिलाओं और बेटियों को पूरा सम्मान मिल रहा है। शहर अध्यक्ष अरविंद यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को सरकार की सेवाभावी योजनाओं की जानकारी घर घर पहुंचाने का आहवान किया। उन्होंने आगामी लोकसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर तैयारी में लगने का जोश भरा।

बैठक के अंत में भारती श्रीवास्तव ने प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, शहर अध्यक्ष अरविंद यादव से वार्ड के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान कराया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि हर चुनाव की तरह इस बार भी वार्ड 12 भाजपा को जबरदस्त बढ़त दिलाएगा।

इस मौके पर वार्ड के प्रमुख समाजसेवी राजेश श्रीवास्तव, अशोक झामनानी, मोहन लुहार, पप्पन अनिल गुप्ता, योगेश मेघवंशी, सत्यनारायण गर्ग, धर्मेंद्र गुप्ता, रवि धानका समेत बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।