Home Rajasthan Ajmer वो मिलने नहीं आई तो प्रेमी ने खुद का गला काटा

वो मिलने नहीं आई तो प्रेमी ने खुद का गला काटा

0

ajmer

अजमेर/जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के चानणा भाखर की शिव कॉलोनी में कथित प्रेमिका के मिलने न आने से दु:खी होकर अजमेर के रहने वाले एक कमठा मजदूर ने ब्लेड से खुद के गले पर वार कर दिया।

उसने पहले युवती के परिजनों पर हमले का झूठा आरोप लगाया, लेकिन पुलिस की सख्ती पर उसने हकीकत बयान कर दी। प्रतापनगर थाना पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

उप निरीक्षक सोमकरण के अनुसार मूलत: अजमेर में गंज थानान्तर्गत दरगाह के पास हाल शिव कॉलोनी चानणा भाखर निवासी छैनू (21) पुत्र किशनसिंह रावत यहां मजदूरी करता है।

दोपहर में वह गुरों का तालाब रोड पहुंचा, जहां उसने ब्लेड से गले पर वार करके खुद को घायल कर लिया। फिर कमरे पर आ गया। यहां उसका परिचित उसे एमडीएम अस्पताल ले गया, वहां से उसके गले पर चार-पांच टांके लगाकर घर भेज दिया गया।

पुलिस का कहना है कि श्रमिक का कॉलोनी में ही रहने वाली युवती से अफेयर है। सुबह उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसी से परेशान होकर उसने खुद के गले पर ब्लेड चला दी। युवती शादीशुदा है। थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि युवक ने पहले युवती के मामा व अन्य परिजन पर चाकू से उस पर हमला करने का आरोप लगाया था।