Home Entertainment Bollywood रसना के विज्ञापन में नजर आएंगे अक्षय कुमार

रसना के विज्ञापन में नजर आएंगे अक्षय कुमार

0
रसना के विज्ञापन में नजर आएंगे अक्षय कुमार
Akshay Kumar and Gorilla feature in rasna new tvc
Akshay Kumar and Gorilla feature in rasna new tvc

मुंबई। इंस्टेंट पाउडर बनाने वाली प्रमुख कंपनी रसना ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार को बनाया है और जल्द ही उनके साथ दो नए विज्ञापन जारी कर रही हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी बुधवार को दी। कंपनी ने बताया कि साल 2016 के लिए मस्कट एक क्यूट से गोरिल्ले को बनाया गया हैं। इसके अलावा नाइशा खन्ना को रसना का नया चेहरा चुना गया हैं।

वहीं, हर साल की तरह इस साल भी रसना बच्चों के तीन नए फ्रीबी लेकर आई है इमें एक म्युजिकल खिलौना मुजोस भी है जिसे 32 ग्लास के पैक के साथ मुफ्त दिया जाएगा। इसके अलावा एक विशेष सिपर और मोबीफैन भी दिए जाएंगे।

इस बारे में रसना के अध्यक्ष सह कार्यकारी अधिकारी पिरूज खंबाटा ने बताया, रसना पहला घरेलू ब्रांड है जिसने भारत के वैल्यू फॉर मनी पेय मुहैया कराया हैं। इस ब्रांड की सोच मुख्य रूप से जीवन के छोटे-छोटे पलों का आनंद लेने और जीवन का उत्सव मनाने पर आधारित हैं।

2016 में हमें कारोबार में 20 फीसदी वृद्धि की उम्मीद हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ने हाल ही में अपना हैदराबाद संयंत्र चालू किया है, इसे मिलाकर उत्तराखंड, हिमाचल, हरियाणा और गुजरात सहित देश में कंपनी के कुल नौ संयंत्र हो गए हैं। हैदराबाद संयंत्र में करीब 40 करोड़ रुपए का निवेश किया गया हैं।