Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अनेरी वजानी ने 'स्विमवियर फोटो' पोस्ट ट्रोल पर दिया करारा जवाब - Sabguru News
Home Breaking अनेरी वजानी ने ‘स्विमवियर फोटो’ पोस्ट ट्रोल पर दिया करारा जवाब

अनेरी वजानी ने ‘स्विमवियर फोटो’ पोस्ट ट्रोल पर दिया करारा जवाब

0
अनेरी वजानी ने ‘स्विमवियर फोटो’ पोस्ट ट्रोल पर दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर आए दिन, ​ग्लैमर वर्ल्ड कि कोई न कोई हस्ती अपने कपड़ों के चलते ट्रोल होती रहती है। जैसे कि हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा और दंगल गर्ल फ़ातिमा सना शेख को काफी ट्रोल किया गया था।

चूंकि फातिमा ने रमज़ान के दौरान स्विमवियर में तस्वीर शेयर की थी, तो प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ा है टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी। अनेरी इन दिनों डेली सोप ‘बेहद’ में सांझ का किरदार निभा रही हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में छुट्टियों के दौरान एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद उनके फैंस ने ही उन्हें अचानक से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उन्होंने यह कहना शुरू कर दिया कि क्या अनेरी तुमने ड्रग ले रखी है? क्या तुमने ड्रिंक कर रखा है? इस तरह की तस्वीरें शेयर कर भी कैसे सकती हो? इस तरह के तमाम सवालों का सामना अनेरी बजानी को करना पड़ रहा है। लेकिन अच्छी बात यह है कि अनेरी को सारे सेलेब्रिटीज़ काफी सपोर्ट कर रहे हैं और यही वजह है कि अनेरी पर इन बातों का कोई प्रभाव नहीं हुआ है।

उन्होंने तो अपने ट्रोलर्स को कहा है कि वह चिल करें और अपनी सोच बदलने की कोशिश करें कि ऐसी मानसिकता से आगे बढ़ें। तभी वह कुछ बेहतर सोच पाएंगे। यह पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेत्री को इस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। टीवी की दुनिया में भी देबोलिना, निया शर्मा, सोनारिका, रुबीना और मौनी रॉय को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है।