Home Azab Gazab सावधान इस मंदिर में सिर ढंक कर जाएं नहीं तो बाल हो जाएंगे गायब

सावधान इस मंदिर में सिर ढंक कर जाएं नहीं तो बाल हो जाएंगे गायब

0
सावधान इस मंदिर में सिर ढंक कर जाएं नहीं तो बाल हो जाएंगे गायब
be carefull while going to kaaliman mandir in south india

आज हम आपको बताने जा रहे हैं दक्षिण भारत के एक मंदिर के बारे में। इस मंदिर में जाते ही महिलाओं के बाल चोरी हो जाते हैं। फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है कि मंदिर के अंदर जाते ही स्त्रियों के बाल आखिर कौन और कैसे चोरी कर लेता हैं। यहां पर स्थित करुर गांव के लोग आज भी उस रहस्यमय शक्ति को नहीं जान पाए हैं।

मां को तंत्र विद्या से जीवित करने की कोशिश करती थी…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला श्रद्धालु जब कालीमान मंदिर में जाती हैं तो इस बात का ध्यान रखती है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। अगर ऐसा नहीं करते है तो उनके बाल कट जाते है। लोगों का कहना है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो।

एक बार जब एक कॉलेज गर्ल बिना बाल ढक कर इस मंदिर के अंदर गई तो कॉलेज गर्ल के सिर के बाल रहस्यमयी तरीके से कट गए। स्थानीय लोगों का मानना है कि इस कारण से उसके बाल काटे गए। छात्रा ने किसी से शिकायत नहीं करना ही ठीक समझा क्योंकि मंदिर में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

इस गांव में हुआ ऐसा अजीबोगरीब क़िस्सा जिसे सुन आप हो…

जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि पिछले शुक्रवार को ही लड़कियों का एक समूह मंदिर में गया था पर मंदिर के अंदर ही कई लड़कियों के सिर से बाल अचानक ही किसी ने काट लिए जिसके कारण वहां हंगामा हो गया था।

लड़कियों ने यह घटना मंदिर में तैनात लेडी पुलिस को बताई इसके बाद में ही इस घटना का पता सभी को लगा था, लेकिन अभी तक इस बात का पता किसी को नहीं लग सका है कि आखिर कौन यह सब कर रहा है।

महासमुंद : अंतिम संस्कार के बाद लौट आई मृतका!

ये भी कहा जा सकता है कि इस मंदिर में कोई शक्ति है जिसकी वजह से ऐसा होता है । लेकिन कोई सबूत नहीं है इस बात का ।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE