Home Entertainment Bollywood इस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आई अभिनेत्री रिया सेन

इस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आई अभिनेत्री रिया सेन

0
इस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आई अभिनेत्री रिया सेन
Because of this, actress Riya Sen once again came to the headlines
Because of this, actress Riya Sen once again came to the headlines

नोएडाः अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री रिया सेन एक बार फिर चर्चा में है। जिसकी वजह है उनका कुत्ता, जिसे अज्ञात बदमाश चाकू की नोक पर अगवा कर ले गए हैं। अभिनेत्री के नोएडा स्थित घर से उनके अमेरिकन बुली ब्रीड नामक कुत्ते को बदमाश अगवा कर ले गए। वहीं इस दौरान जब रिया के नौकर ने कुत्ते को बदमाशों से छुड़वाने का प्रयास किया तो वे उसे चाकू दिखा धमकी देकर फरार हो गए। रिया यहां अपने पति शिवम तिवारी और सास-ससुर के साथ रहती है। वहीं उनके पति ने कुत्ते को वापस करने वाले के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

करीब 6 बजे सोसायटी के बाहर कुत्ते को टहलाने ले गया था। इसी दौरान कार सवार 4 बदमाश वहां पहुंचे और उसे चाकू दिखाकर कुत्ता लेकर फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी नोएडा में महंगे कुत्तों को उठा ले जाने के मामले सामने आ चुके हैं। रिया सेन के पति ने विज्ञापन में लिखा है कि सूचना देने वाले या कुत्ता लौटाने वाले से न तो कोई पूछताछ की जाएगी और न ही उसकी पहचान पूछी जाएगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE