Home Rajasthan Ajmer दो मासूम बच्चियों की हत्या कर लाश सूखे कुएं में फेंकी

दो मासूम बच्चियों की हत्या कर लाश सूखे कुएं में फेंकी

0
दो मासूम बच्चियों की हत्या कर लाश सूखे कुएं में फेंकी
bodies of two minor girls found from a well in ajmer, mother taken into custody
bodies of two minor girls found from a well in ajmer, mother taken into custody

अजमेर। अलवरगेट पुलिस थाना क्षेत्र में दो मासूम बच्चियों की हत्या कर लाशें पास ही स्थित एक सूखे कुएं में फेंक दी गई। रविवार को सूखे कुएं से दो प्लास्टिक के थैलों में बंद मासूम बच्चियों की लाश मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

कुएं से बदबू आने पर क्षेत्रवासियों को घटना का पता चला। एक थैले में चार माह की और दूसरे में तीन साल की मासूम बच्चियों के शव थे। दोनों बच्चियां निकट ही रहने वाले सैल्समेन अरुण सोनी की बताई जाती हैं। सोनी बिजनेस टूर पर बाहर गया हुआ बताया गया।

क्षेत्रवासियों ने बच्चियों की मां पर हत्या का संदेह व्यक्त किया है। वह मानसिक रोगी बताई जाती है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। हत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

अलवर गेट थाना पुलिस के अनुसार 12 कोठड़ी नगरा निवासी रतना नामक महिला की दो बेटियां पिछले 2 दिनों से नजर नहीं आ रही थी। रविवार को इन दोनों बच्चियों की लाश पच्चीस कदम की दूरी पर स्थित एक सूखे कुए से बरामद हुई। लाशें दो प्लास्टिक के थैलों में बंद थी।

संभवतया बच्चियों को मार कर ही उनकी लाश प्लास्टिक के थैलों में बंद कर कुएं में फेंकी गई। हत्या को दो-तीन दिन होने के कारण लाशों से बदबू उठने लगी थी। क्षेत्रवासियों को बदबू आने पर ही घटना का पता चला।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अलवरगेट थाना पुलिस ने लोगों की मदद से प्लास्टिक के थैलों को कुएं से बाहर निकलवा कर शवों की शिनाख्त कराई तो वह पास ही रहने वाले अरुण सोनी की बेटियां चार माह की समृद्धि और तीन साल की सोनिया बताई गई। दोनों बच्चियां गत दो दिन से आस-पड़ोस वालों को दिखाई नहीं दे रही थी।

बच्चियों के पिता अरुण सोनी की तलाश कर उसके घर पहुंचने पर पता चला कि वह बिजनेस के काम से बाहर गया हुआ है। जबकि बच्चियों की मां रतना को बच्चियों के गुम होने अथवा उनकी मृत्यु हो जाने का कतई पता नहीं था। वह भाव शून्य थी। बताया जाता है कि रतना मानसिक रोगी है। क्षेत्रवासियों के संदेह पर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने उसके बच्चियों के पिता को सूचित कर बुलाया। शाम को बच्चियों के पिता अरुण सोनी के पहुंचने पर उससे भी पूछताछ की गई किन्तु हत्या का कोई कारण अभी तक खुल नहीं सका। पुलिस पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य दिशा में भी जांच कर रही है।

इधर, बच्चियों को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार जनों को सौंप दिया गया है। अलवर गेट पुलिस थाना प्रभारी डीएसपी विक्रम सिंह भाटी ने बताया कि पुलिस ने दोनों बच्चों के शव कुएं से निकाल कर जेएलएन अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिवारजनों को सौंप दिए है। पुलिस बच्चियों के माता-पिता से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here