Home Entertainment 2014 : इन बॉलीवुड सितारों ने रियल लाइफ में लिए 7 फेरे

2014 : इन बॉलीवुड सितारों ने रियल लाइफ में लिए 7 फेरे

0

bollywood and TV celebrities weddings of 2014

मुंबई। साल 2014 यूं तो कई बॉलीवुड सिताराें की रील लाइफ जिंदगी में खुशियां लेकर आया लेकिन कुछ सितारों की जिंदगी में रियल जिंदगी में यह साल कुछ खास रहा।

बॉलीवुड के कई नामचीन सितारो की जिंदगी में साल 2014 सुनहरा साल साबित हुआ। इस साल कई सितारेे शादी के बंधन में बंध गए। इनमें जॉन अब्राहम, रानी मुखर्जी, पूर्व मिस ऎशिया पैसेफिक दीया मिर्जा, समीरा रेड्डी, अहाना देओल, वीर दास, पुलकित सम्राट, आफताब शिवदासानी, जुगल हंसराज आदि प्रमुख है।

बॉलीवुड के माचोमैन जॉन अब्राहम ने टि्वटर पर 2 जनवरी को लोगों को नए साल की मुबारक बाद दी। जॉन ने टि्वटर पर लिखा कि सभी को नया साल मुबारक हो, प्यार के साथ जॉन और प्रिया अब्राहम। जॉन ने लॉस ऎंजेलिस के इनवेस्टमेंट बैंकर प्रिया रूंचाल के साथ शादी की है। बॉलीवुड की बबली गर्ल और जानीमानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी नेइस वर्ष मशहूर फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के साथ अप्रेल में शादी कर ली। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा काफी समय से एक दूसरे को डेट पर रहे थे। शादी के बाद रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी प्रदर्शित हुई जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेेत्री फिल्मकार दीया मिर्जा भी इस साल विवाह के बंधन में बंध गई। दीया मिर्जा ने अपने मंगेतर और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से 18 अक्टूबर को शादी कर ली। दीया मिर्जा और साहिल संघा ने लव बे्रेक अप जिंदगी और बॉबी जासूस का निर्माण किया है। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की छोटी बिटिया अहाना देओल ने भी इस साल सात फेरे ले लिए। अहाना और वैभव बोहरा ने 2 फरवरी को धूमधाम से शादी कर ली।

ahana deol weddings of 2014

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री समीरा रेड्डी भी इस साल विवाह के अटूट बंधन में बंध गई। समीरा ने अक्षय वर्डे से 21 जनवरी को शादी कर ली। बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता और फुकरे फेम पुलकित सम्राट ने भी इस साल सात फेरे ले लिए। पुंलकित सम्राट ने अपनी मंगेतर श्वेता रोहिरा के साथ 3 नवंबर को शादी कर ली। श्वेता रोहिरा को सलमान खान अपनी बहन की तरह मानते हैं। मासूम बॉय जुगल हंसराज ने अपनी दोस्त जास्मिन से 5 जुलाई को शादी कर ली। बॉलीवुड के नवोदित पाश्र्वगायक अर्जित सिंह भी इस साल विवाह की अटूट डोर से बंध गए। अर्जित सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल राय से 20 जनवरी को शादी कर ली।

bollywood and TV celebrities weddings of 2014

सार्ल 2014 प्रतिष्ठत खान परिवार के लिए खुशियाें की सौगात लेकर आया। सलीम खान के परिवार में अरसे बाद शहनाई गूजीं। सलीम खान की बेटी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा के साथ 18 नवंबर को सात फेरे ले लिए। इस शादी में बॉलीवुड के सितारों का जमघट देखने को मिला। खास बात थी कि इस शादी में शाहरूख खान और आमिर खान ने भी शिरकत की।

बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिए मशहूर वीर दास ने शिवानी माथुर से अक्टूबर में गुचचुप शादी कर ली। इसी तरह आफताब शिवदासानी निन दुसंज के साथ 11 जून को विवाह के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड के नवोदित पाश्र्वगायक तोषी साबरी ने 11 जनवरी को शादी कर ली। इन सबके साथ हीं टीवी के मशहूर कलाकार निकेतन धीर ने कृतिका सेंेगर के साथ शादी की।

वहीं दीपिका सिंह, जय सोनी, रूसलन मुमताज और रक्षंधा खान ने भी इस साल शादी कर घर बसा लिया। इन सबके साथ हीं इमरान खान, आयुष्मान खुराना, रितेशदेशमुख, जेनेलिया डिसूजा, वीणा मल्लिक के रियल लाइफ में साल 2014 यादगार लम्हा लेकर आया। इन सिताराें की जिंदगी में नन्हा मेहमान खुशियों की सौगात लेकर आया। वहीं कु णाल खेमू ने अपनी मंगेतर और अभिनेत्री सोहा अली खान से सगाई कर ली।

नए साल में हंसिका को व्यस्त रहने की उम्मीद चेन्नई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को उम्मीद है कि पिछले साल की तरह ही नए साल 2015 में भी वे अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त रहेंगी। हंसिका मोटवानी ने कहा कि मैने इस साल कई सफल फिल्मों जैसे मान कराटे, पावर, अरणमानै तथा मेघामन में काम किया। यह साल उपलब्धियों भरा रहा। मैं उम्मीद करती हूं कि साल 2015 में भी व्यस्त रहूंगी और बीते साल की तरह ही सफल रहूंगी। हंसिका ने कहा कि मुझे मेरे निर्देशक, निर्माता तथा परियोजना के तमाम सदस्यों का शुक्र गुजार होने की जरू रत है। मेरा समर्थन करने के लिए अपने तमाम प्रशंसकों को मैं हार्दिक धन्यवाद देती हूं। इस साल हंसिका की वालू, रोमियो जूलियट, अंबाला, विजय 58 और वेत्ताई मन्नन जैसी फिल्में प्रदर्शित होगी।