Home Entertainment Bollywood कॉमेडियन कपिल शर्मा ने रिश्वत की शिकायत करते हुए मोदी से पूछा- क्या यही हैं ‘अच्छे दिन?’

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने रिश्वत की शिकायत करते हुए मोदी से पूछा- क्या यही हैं ‘अच्छे दिन?’

0
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने रिश्वत की शिकायत करते हुए मोदी से पूछा- क्या यही हैं ‘अच्छे दिन?’
comedian kapil sharma writes to pm modi questions about acche din
comedian kapil sharma writes to pm modi questions about acche din

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्विटर पर ‘अच्छे दिनों’ को लेकर सवाल किए हैं। भ्रष्टाचार को लेकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

कपिल ने 9 सितंबर सुबह-सुबह दो ट्वीट करके पूरे मामले की जानकारी दी। कपिल के मुताबिक, मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी (Bombay Municipal Corporation) के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की है।

कपिल ने लिखा, ‘मैं पिछले पांच सालों से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भर रहा हूं। लेकिन फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनवाने के लिए बीएमसी को पांच लाख रुपए घूस देनी पड़ रही है।’ वहीं दूसरे ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन @narendramodi?’ फिलहाल इस पर पीएम मोदी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

कपिल शर्मा के इस आरोप पर बीएमसी के विजिलेंस अफसर अशोर पवार का बयान आया है। पवार ने कहा कि कपिल शर्मा घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं। कपिल ने प्रधानमंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @narendramodi भी इस ट्वीट के साथ जोड़ा है।

कपिल शर्मा के इन आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि कपिल सारी जानकारी मुहैया कराएं। हम दोषी को नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने बीएमसी को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।