Home Breaking मोहाली में डबल मर्डर, गैंगरेप के बाद प​ति-पत्नी की हत्या

मोहाली में डबल मर्डर, गैंगरेप के बाद प​ति-पत्नी की हत्या

0
मोहाली में डबल मर्डर, गैंगरेप के बाद प​ति-पत्नी की हत्या
couple found murdered at village tubewell near kurali
couple found murdered at village tubewell near kurali

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली में बदमाशों ने महिला के साथ सामूहिक दुराचार करने के बाद पति-पत्नी की हत्या कर दी। मृतक दम्पती का एक साल पहले ही विवाह हुआ था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहाली के कुराली निवासी पंकज अपनी पत्नी के साथ गांव में खेतों के बीच लगे हनजंग सिंह की मोटर पंप पर रहता था। रविवार की रात्रि में कुछ बदमाशों ने मोटर पंप की छत पर सोए पति-पत्नी की हत्या कर दी।

महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला इससे कयास लगाया जा रहा है कि हत्या के पहले बदमाशों ने महिला के साथ सामुहिक दुराचार भी किया। इस हादसे की सूचना लोगों को तब मिली जब मोटर मालिक सुबह पंकज के काम पर न आने के कारण पंप पर पहुंचे। वहां पर दोनों की मृत देखकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस व स्थानीय लोगों को दी।

सूत्रों के अनुसार पंकज इसके पहले चण्डीगढ़ में रहता था, जहां पर उसकी कुछ अपराधियों के साथ दोस्ती हो गई थी। लेकिन शादी के बाद वह गांव में ही हरबंस सिंह के यहां नौकरी करने लगा था और ऐसे लोगों का साथ छोड़ दिया था।

कुछ दिनों पहले मृतक की पत्नी के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी की थी, जिसको लेकर उसकी शराब के ठेके पर युवकों से बहस भी हुई थी। पुलिस दोनों की एंगल से जांच कर रही है। मौकै पर पुलिस ने स्निफर डॉग को भी घटना स्थल पर बुला लिया है।