Home Sports Football डिएगो माराडोना ने नहीं खेला मैच, बच्चों के साथ बिताया समय

डिएगो माराडोना ने नहीं खेला मैच, बच्चों के साथ बिताया समय

0
डिएगो माराडोना ने नहीं खेला मैच, बच्चों के साथ बिताया समय
Diego Maradona in Kolkata, spends time with school children
Diego Maradona in Kolkata, spends time with school children

बारासात। अर्जेटीना के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डिएगो माराडोना को मंगलवार को यहां भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीम के खिलाफ एक दोस्ताना फुटबाल मैच खेलना था, लेकिन यह दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी थकान और खराब व्यवस्था के कारण मैदान पर नहीं उतरा। गांगुली ने 40 मिनट तक चले इस प्रदर्शनी मैच में हिस्सा लिया और उन्हें माराडोना के न खेलने से थोड़ी निराशा हुई।

गांगुली ने संवाददाताओं से कहा कि अगर माराडोना खेलते तो काफी अच्छा होता। उनको चोट थी इसलिए वे खेल नहीं सके। वह शानदार खिलाड़ी हैं। उम्र ने उन्हें पकड़ लिया है, लेकिन इसके बाद भी उन्हें करीब से देखना शानदार होता।

ऐसी खबरें हैं कि मैच से पहले जो फुटबाल वर्कशॉप होनी थी वह काफी लंबी चली और इसी कारण माराडोना मैच नहीं खेल सके। मैच का पूरा प्रबंध बिखरा था। मैदान पर काफी लोग थे जो माराडोना की एक झलक पाने के लिए तरस रहे थे। माराडोना ने हालांकि मैच की शुरुआत की और गांगुली से हाथ मिलाया।

इस मौके पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी श्याम थापा, प्रसून बनर्जी, दिपेंदु बिस्वास, सिसिर घोष, बिस्वजीत भट्टाचार्य, अल्विटो डी कुंहा ने भी इस मैच में हिस्सा लिया। इनके अलावा बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान मोनज तिवारी और तेज गेंदबाज शिब शंकर पॉल ने भी इस मैच में शिरकत की।

इसी बीच माराडोना को आदित्य स्कूल ऑफ स्पोटर्स स्टूडेंट्स के साथ देखा गया। सभी माराडोना की 10 नंबर जर्सी पहने हुए थे।