Home Sports Football इस फुटबॉलर ने पोर्न स्टार को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और फिर…

इस फुटबॉलर ने पोर्न स्टार को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और फिर…

0
इस फुटबॉलर ने पोर्न स्टार को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और फिर…
footballer chad kelly send a friend request to a porn star

फ्लोरिड/अमेरिका। फिल्म स्टार हो या स्पोर्ट्स प्लयेर्स दोनों की लाइफ एंटरटेनमेंट से भरपूर होती हैं। वह किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक फुटबॉलर ने एक पोर्न स्टार को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। जिसके बाद उस पोर्न स्टार ने वह मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद फुटबॉलर प्रशंसकों के निशाने पर आ गए। उस फुटबॉलर का नाम हैं चैड कैली।

दरअसल, ओले मिस और फ्लोरिडा स्टेट के बीच मैच से पहले चैड ने पोर्न स्टार मिया खलीफा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। ये रिक्वेस्ट मैसेजिंग एप स्नैपचैट पर उन्हें जोड़ने के लिए की थी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। चैड ने खलीफा से पूछा कि वो उनके शो के बारे में क्या सोचती हैं? मिया ने ना सिर्फ फुटबॉलर की रिक्वेस्ट को मानने से मना कर दिया बल्कि उसे कॉन्वर्सेशन को भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया।

डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

वहीं चैड की टीम ओले मिस 28-6 की बढ़त के बावजूद फ्लोरिडा के खिलाफ यह मैच 34-45 से हार गई। मैसेज सामने आने और टीम के मैच हारने के बाद चैड प्रशंसकों और आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। मामला इतना बढ़ गया कि चैड ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया।

कौन हैं मिया खलीफा

मिया खलीफा ने 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में आई। जल्द ही सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली स्टार बन गईं। 2015 में पोर्न इंडस्ट्री की टॉप स्टार बनीं। मिया के मुताबिक इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी। मिया की वेबसाइट के अनुसार धमकी मिलने के बाद से उनकी एक भी पोर्न फिल्म रिलीज नहीं हुई है।