Home Entertainment Bollywood न्यूयॉर्क में आईफा का शानदार आगाज, बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से स्वागत

न्यूयॉर्क में आईफा का शानदार आगाज, बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से स्वागत

0
न्यूयॉर्क में आईफा का शानदार आगाज, बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से स्वागत
IIFA begins in new york, bollywood Brigade gets warm welcome
IIFA begins in new york, bollywood Brigade gets warm welcome

न्यूयॉर्क। यहां स्थित मशहूर टाइम्स स्कवायर के आसपास के इलाके में एक होटल की लॉबी में बड़ी संख्या में अनिवासी भारतीय अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते रहे, जो यहां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा) के 18वें संस्करण का हिस्सा बनने आए हैं।

शेरेटन होटल में गरुवार को हुए संवाददाता सम्मेलन के लिए बॉलवुड हस्तियों का स्वागत करते समय प्रशंसकों का जोश देखते ही बनता था, लोगों ने रंगीन पगड़ी पहन रखी थी और एक परिवार के तीन सदस्यों ने ‘शाहरुख खान्स फैन’, ‘सलमान खान्स फैन’ और ‘आमिर खान्स फैन’ लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी।

सलमान ने न्यूयार्क में कटरीना के लिए ‘हैपी बर्थडे’ गाया
सोनाक्षी सिन्हा ने बजाया नेस्डैक का घंटा

सलमान खान, अनुपम खेर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुन धवन, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा डीजे ड्वेन ब्रावो ने आईफा के जश्न को एक नई गति दी।

आईफा की क्रिएटर कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के सब्बास जोसेफ ने यहां कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि इस सप्ताहांत दुनिया के बड़े शहरों में से एक (न्यूयॉर्क) में हंसी, खुशी और आनंद एक साथ आ रहे हैं।

IIFA begins in new york, bollywood Brigade gets warm welcome

न्यूयॉर्क में कार्यरत भारतीय काउंसल जनरल रीवा गांगुली दास ने शहर में सितारों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि ऐसा रोज नहीं होता कि सितारे न्यूयॉर्क शहर आते हैं। यह वास्तव में भारत की बेहतरीन नरम शक्ति है, जिसके चलते हम अमरीका से संबंध गहरा करने की कोशिश करते हैं।

दास ने कहा कि यह भारतीयों के लिए अपनी नरम शक्ति दिखाने का बेहतरीन अवसर है। मशहूर टाइम्स स्कवायर पर गुरुवार शाम को रैंप पर कुछ देसी फैशन की झलक भी देखने को मिली।

मेटलाइफ स्टेडियम में शुक्रवार शाम को संगीत कार्यक्रम का आयोजन होगा, जहां ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान प्रस्तुति देंगे। वहीं शनिवार को मुख्य समारोह में ग्रीन कार्पेट और मंच पर कई फिल्मी हस्तियां अपनी चमक बिखेरती नजर आएंगी। सितारों ने मस्ती से भरपूर यादगार शो बनाने का वादा किया।

संवाददाता सम्मेलन में डीजे ब्रावो ने कई गाने गाए और प्रशंसक ‘चल बेटा सेल्फी ले ले रे’, ‘वी लव यू सलमान’ (सलमान हम आपको प्यार करते हैं) और ‘आलिया, यू आर द बेस्ट’ (आलिया आप सर्वश्रेष्ठ हैं) चिल्लाते हुए सितारों का उत्साहवर्धन कर रहे थे। सलमान ने अपने खास अंदाज में कहा, “चुप बैठ जाओ..आवाज लग रही है कान में..लव यू टू।”