Home Bihar बिहार के नालंदा में जद (यू) नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के नालंदा में जद (यू) नेता की गोली मारकर हत्या

0
बिहार के नालंदा में जद (यू) नेता की गोली मारकर हत्या
JD (U) leader subodh prasad shot dead in Nalanda
JD (U) leader subodh prasad shot dead in Nalanda

बिहारशरीफ। बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जनता दल (युनाइटेड) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स) के अध्यक्ष भी थे।

पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि जद (यू) नेता और गोरायपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुबोध प्रसाद सोमवार रात मोटरसाइकिल से अपने एक मित्र के साथ नगरनौसा बाजार से घर लौट रहे थे, तभी बढीहा रोड पर काठी पुल के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए पटना ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश की आशंका जताई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

सुबोध दूसरी बार पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे। सुबोध बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहजिले नालंदा में पार्टी से काफी दिनों से जुड़े हुए थे। जद (यू) के नगरनौसा प्रखंड अध्यक्ष रह चुके सुबोध वर्तमान समय में पार्टी के जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य थे।

गज्ञैरतलब है कि बीते छह दिनों में जिले के दो जदयू नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इससे पहले वेना के मुर्गियाचक गांव में जदयू दलित प्रकोष्ठ रहुई प्रखंड अध्यक्ष राधे पासवान की पीट-पीटकर दर्दनाक हत्या कर दी गई तो अब सुबोध प्रसाद की हत्या से गांव वाले काफी सहमे हुए हैं।