Home Headlines मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में नादिर शाह को समन

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में नादिर शाह को समन

0
मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में नादिर शाह को समन
Malayalam actress abduction case : police summons Nadir Shah
Malayalam actress abduction case : police summons Nadir Shah

कोच्चि। मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में अभिनेता-निर्देशक नादिर शाह को जांच दल के सामने फिर से उपस्थित होने के लिए कहा गया है। केरल के एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। इस मामले में शाह से जून में 13 घंटे की पूछताछ हुई थी।

शाह फिलहाल एक अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन अस्पतला से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। उन्होंने केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिस पर अदालत शुक्रवार को सुनवाई करेगी।

अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाने के दौरान रास्ते में हुआ था। अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के पास फेंकने से पहले अभिनेत्री को उसी की ही गाड़ी में दो घंटे तक जबरदस्ती घुमाया गया था।

मामले के दो मुख्य आरोप पल्सर सुनी और अपहरण में शामिल उसेक एक साथी को एक हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। साजिश के कोणों की जांच करते हुए केरल पुलिस टीम ने शाह और अभिनेता दिलीप को उपस्थित होने को कहा।

29 जून को 13 घंटे की मैराथन पूछताछ के बाद, दोनों को छोड़ दिया गया था। लेकिन, एक और दौर की पूछताछ के बाद दिलीप को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया। दिलीप की तीन जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं और वह जेल में हैं।