Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
बाडमेर में बेरहम बाप पुत्र-पत्री की हत्या कर फंदे से झूला - Sabguru News
Home India City News बाडमेर में बेरहम बाप पुत्र-पत्री की हत्या कर फंदे से झूला

बाडमेर में बेरहम बाप पुत्र-पत्री की हत्या कर फंदे से झूला

0
बाडमेर में बेरहम बाप पुत्र-पत्री की हत्या कर फंदे से झूला
man commits suicide after killing minor son and daughter in Barmer
man commits suicide after killing minor son and daughter in Barmer

बाडमेर/सिवाना। बाडमेर जिला मुख्यालय से चार किमी दूर जुनी खाखरलाई में शुक्रवार शाम भेराराम देवासी ने बेरहमी से अपने पुत्र व पुत्री की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद वह खुद ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस हादसे का देर शाम तक किसी को पता ही नहीं चल पाया।

मजदूरी करने गई मां शाम को घर लौटी तो अपने बच्चों के खून से सने शव देख भौचक रह गई। उसके चिगाने पर मृतक के चाचा व अन्य लोग भी दौड़ कर आये। घटना की सूचना शनिवार सुबह तड़के 6 बजे सिवाना पुलिस को मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सवेरे 11 बजे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस पुलिस उप अधीक्षक राजेश माथुर समदड़ी थानाधिकारी भंवरसिह पोकरणा ने मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया।

तीनों शवों का मौके पर ही सिवाना चिकित्साधिकारी डॉ. एसडी बोड़ा ने पोस्टमाटर्म किया तथा पुलिस ने शवों को परिजनों को सुपर्द किया। पुलिस के अनुसार घटना के संबंध में दुर्गाराम पुत्र कालूराम देवासी निवासी जुनी खाखरलाई ने स्थानीय थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि शुक्रवार को दिन में भेराराम कि पत्नी गांव में ही दोपहर दो बजे मजदूरी पर गई हुई थी। गाव से दो किमी दूर कलाराम की ढाणी पर शोक कार्यक्रम होने से में तथा आसपास के रहवासी व अन्य परिजन शोक कार्यक्रम मे गए हुए थे।

घर पर भेराराम व उनका पुत्र पकाराम उम्र 13 वर्ष व पुत्री मंछा उम्र 16 साल थे। मजदूरी करने गई मां शाम को घर लौटी तो अपने बच्चों के खून से सने शव देख भौचक रह गई। उसके चिल्लाने पर मृतक के चाचा व अन्य लोग भी दौड़ कर आए तब घर का मुख्य दरवाजा बंद था। उसकी पत्नी व चाचा ने दरवाजा खोलने की कोशिश की व आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला और न कोई अंदर से जवाब आया। तो आखिर दुर्गाराम व बादली देवी ने जोर से दरवाजे को धक्का दिया।

दरवाजा खुला तो अंदर का नजारा देख भौंचक रह गए। अंदर पकाराम व मंछा कुमारी के शव खून से लथपथ पड़े थे। पास में ही खून से सनी कुल्हाड़ी पड़ी थी। वही घर के अंदर दूसरे कमरे में भेराराम का शव कमरे की छत के कड़े से रस्सी से लटका हुआ था। हत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व रस्सी बरामद कर जांच शुरू की है।

हर आंख से आंसू छलक पड़े

क्षेत्र से चार किमी दूरी पर जुनी खाखरलाई में शुक्रवार शाम भेराराम देवासी ने बेरहमी से अपने पुत्र व पुत्री की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने के बाद वह खुद ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या की घटना को सुनकर मौके पर मौजूद सैकड़ों की तादाद मे ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। तथा उनके आंगन में पड़े बच्चों के शवों को देख कर हर किसी की आंख में आंसू छलक पड़े। उनके परिजनों का इस दुखद घटना से रो रो कर बुरा हाल हो गया। महिलाओं के विलाप करने आवाज से हर कोई व्यक्ति मायूस नजर आया। उक्त घटना की सूचना मिलने पर विधायक हमीरसिंह भायल, जिला प स सदस्य सोहनसिंह भायल, हुकमसिंह खींची सहित आसपास के सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे तथा परिजनों को ढांढस बंधाते हुए सांत्वना दी।