Home Headlines पति ने चार माह की प्रेगनेंट पत्नी को गला घोंटकर मार डाला

पति ने चार माह की प्रेगनेंट पत्नी को गला घोंटकर मार डाला

0
पति ने चार माह की प्रेगनेंट पत्नी को गला घोंटकर मार डाला
man kills pregnant wife in varanasi
man kills pregnant wife in varanasi

वाराणसी। कपसेठी थाना क्षेत्र के घोसिला गांव में स्थित तालाब के किनारे शुक्रवार की सुबह 22 वर्षीय गर्भवती महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पूछताछ के बाद मृत महिला की शिनाख्त पूनम पटेल निवासी मधुमखियां गांव के रूप में हुई।

घोसिला गांव के ग्रामीण नित्य क्रिया के लिए गांव के सिवान में स्थित तालाब की तरफ शकुक्रवार सुबह गए थे। वहां झाड़ी में एक गर्भवती महिला का शव देखा। देखते ही देखते यह बात पूरे क्षेत्र में फैल गई।

इस बीच वहां मधुमखियां गांव के सभाजीत पटेल और अन्य लोग भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि यह उनकी बेटी पूनम का शव है। बीते गुरूवार को उनका दामाद रोहनिया शहंशाहपुर निवासी नंदलाल पटेल और उसका दोस्त अंकुर पटेल उर्फ तोता चार माह की गर्भवती बेटी का बिदाई कराकर बाइक से ले गया था।

देर शाम तक उसका कुछ पता नही चलने पर मन में शंका थी आखिरकार वही हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटी की हत्या उसके दामाद ने की है और लाश यहां फेंक दी।

मृत विवाहिता के पिता सभाजीत ने आरोप लगाया कि तीन साल पहले बेटी की शादी में 85 हजार रुपए दहेज दिया था। इसके बावजूद पति नन्दलाल एक लाख रुपए, बाइक और फ्रिज की मांग कर रहा था।

मृत महिला की शिनाख्त होते ही पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद सभाजीत पटेल की लिखित तहरीर पर पुलिस ने शहंशाहपुर में छापेमारी की तो पति नन्दलाल घर से फरार मिला।

यह देख पुलिस टीम का माथा ठनका और टीम ने गांव से तत्काल अंकुर को हिरासत में ले लिया। अंकुर ने पूछताछ में पूनम की हत्या की बात स्वीकारी। उसने बताया कि घोसिला गांव से एक ही बाइक पर वह और नंदलाल पूनम को लेकर निकले।

कछवां बाजार में पहुंचकर नाश्ता कराने के बाद अंधेरा होने पर उसे घोसिला गांव लेकर पहुंचे। जहां नंदलाल ने तालाब के पास गला दबाकर पूनम की हत्या कर दी।