Home Delhi कुछ यूं मिले नरेन्द्र मोदी से नरेन्द्र मोदी

कुछ यूं मिले नरेन्द्र मोदी से नरेन्द्र मोदी

0
कुछ यूं मिले नरेन्द्र मोदी से नरेन्द्र मोदी
narendra modi wax mannequin

नई दिल्ली। मैडम तुसाद संग्रहालय में लगने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोम का पुतला बन कर तैयार हो चुका है। प्रधानमंत्री का यह पुतला उन्हे दिखाने के लिए दिल्ली लाया गया है।
लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगने वाली प्रतिमा में पीएम मोदी को क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे में हाथ जोड़े दिखाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी का ये पुतला लंदन, सिंगापुर, हांगकांग और बैंकॉक के मैडम तुसाद संग्रहालयों में भी लागाया जाएगा। आम जनता के लिए यह पुतला 28 अप्रैल को खोला जाएगा।


दरअसल प्रधानमंत्री इस पुतले का अनावरण करने के लिए ब्रिटेन नहीं जा पाएंगे इसलिए मैडम तुसाद संग्रहालय के अधिकारी इसे दिखाने के लिए दिल्ली लेकर आए थे। नरेन्द्र मोदी जब खुद नरेन्द्र मोदी से मिले तो यह नजारा वाकई देखने वाला था। प्रधानमंत्री अपने हूबहु पुतले को देखकर चकित हो गए।

मैडम तुसाद म्यूजियम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने पुतले को देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जो काम भगवान ब्रह्मा करते हैं, वो कलाकारों ने कर दिखाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को देखते हुए लंदन स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय सहित कई देशों में उनकी मोम की मूर्ति लगाने का फैसला किया है।

इस पुतले को देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउण्ट पर लिखा कि आज मुझे जनता के प्रधान सेवक के रूप में मेरे मोम के पुतले से मिलने का मौका मिला।