Home Entertainment Bollywood राष्ट्रपति भवन पहुंची राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’

राष्ट्रपति भवन पहुंची राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’

0
राष्ट्रपति भवन पहुंची राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’
Rajkummar Rao's Shaadi Mein Zaroor Aana to be screened at Rashtrapati Bhavan
Rajkummar Rao’s Shaadi Mein Zaroor Aana to be screened at Rashtrapati Bhavan

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ ने सिनेमाघर से निकलकर राष्ट्रपति भवन तक का सफर तय कर लिया है। यह फिल्म शनिवार को राष्ट्रपति भवन में प्रसारित हो रही है। इसे रविवार को अन्य मंत्रालयों में भी प्रसारित किया जाएगा।

फिल्म के निर्माता विनोद बच्चन ने कहा कि हमें राष्ट्रपति के कार्यालय से फोन आया था और हमें बताया गया कि मंत्रालय इस फिल्म को देखना चाहता है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में अच्छी बातें सुनी हैं।

विनोद ने कहा कि मैं इस बात को सुनकर काफी खुश हो गया और इसलिए, हम इस फिल्म को राष्ट्रपति भवन में प्रसारित कर रहे हैं। रविवार को यह फिल्म अन्य मंत्रालयों में प्रसारित की जाएगी। यह एक छोटे कस्बे की पारिवारिक फिल्म है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में एक आईपीएस अधिकारी के जीवन के सफर तथा संघर्ष को दर्शाया गया है। इससे सभी मंत्री स्वयं को जोड़कर देख सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छोटे कस्बों के परिदृश्य पर बनीं फिल्मों ‘शादी में जरूर आना’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ को काफी लोकप्रियता हासिल हो रही है। विनोद का मानना है कि लोग खुद को इन फिल्मों के किरदारों से जोड़ पा रहे हैं और यही कारण है कि इसे लोग पसंद कर रहे हैं।

विनोद ने कहा कि सच कहा जाए, तो मोबाइल फोन के जमाने में सबसे अच्छा व्यापार ये फिल्में छोटे कस्बों पर आधारित कहानियों के कारण कर पा रही हैं, क्योंकि दर्शक इन्हें मोबाइल फोनों में देखने के बजाए सिनेमाघरों में जाकर देख रहे हैं।

‘शादी में जरूर आना’ इस साल 10 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह छोटे कस्बों के सिंगल स्क्रीन थियेटरों में अब भी प्रसारित हो रही है।