Home India City News रेव पार्टी की आड़ में जिस्मफरोशी, 16 युवतियों सहित 80 अरेस्ट

रेव पार्टी की आड़ में जिस्मफरोशी, 16 युवतियों सहित 80 अरेस्ट

0
रेव पार्टी की आड़ में जिस्मफरोशी, 16 युवतियों सहित 80 अरेस्ट
rave party at udaipur resort raided
rave party at udaipur resort raided

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में रेव पार्टी की आड़ में वेश्यावृति करने के आरोप में सोलह युवतियों सहित अस्सी लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक गिर्वा रानू शर्मा ने बताया कि पुलिस को उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रिसोर्ट उदय पैलेस पर रेव पार्टी एवं वेश्यावृति की सूचना मिली थी।

इस पर पुलिस ने दो कांस्टेबल बसंत एवं मंगेजाराम को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और उनका इशारा मिलने पर भारी पुलिस बल ने रिसोर्ट की दीवार फांद कर दबिश दी।

पुलिस के अनुसार रिसोर्ट में अलग अलग कमरों में सामूहिक रुप से वेश्यावृति कराई जा रही थी जिसमें दो स्तर के ग्राहक सामने आए। इनमें एक ग्राहक से छह हजार रुपए प्रति व्यक्ति तथा दूसरे से चार हजार रुपए प्रति व्यक्ति लेना भी सामने आया।

पुलिस ने इस मामलें में तीन दलाल जोधपुर के रहने वाले अजय दाधीच, उदयपुर के सेक्टर 14 के रहने वाले अर्जुन लाल तथा गुजरात के बलसाड़ के रहने वाले एक दलाल को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार सभी युवतियां मुबंई, दिल्ली, नीमच एवं अहमदाबाद से दलालों द्वारा लाई गई थी। रेव पार्टी में गिरफ्तार लोग अहमदाबाद, सूरत, बलसाड़ तथा अन्य स्थानों के हैं।

इस मामलें में रिसोर्ट मालिक पंकज बंसल फरार हो गया जबकि उसकी पत्नी नीलिमा बंसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा कानून के तहत मामला दर्ज कर शाम को न्यायालय में पेश किया जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here