Home Headlines आशिक ने तुड़वाई शादी, किया ब्लैकमेल तो गया जेल

आशिक ने तुड़वाई शादी, किया ब्लैकमेल तो गया जेल

0
आशिक ने तुड़वाई शादी, किया ब्लैकमेल तो गया जेल

सहारनपुर। जनपद में एक युवक द्वारा युवती को प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया। पुलिस की माने तो पकड़ा गया युवक खुद को युवती का प्रेमी बता रहा है।

आरोप है कि शादी तुड़वाने के बाद प्रेमी उसकी फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि जनपद के जनकपुरी इलाके में रहने वाली युवती का रिश्ता कालोनी में ही एक युवक से तय हो गया। युवती का आरोप है कि क्षेत्र का एक युवक आते-जाते छेड़छाड़ करता रहा।

आरोप है कि रिश्ते तय होने की भनक लगने पर युवक ने अपने पास मौजूद उसकी कुछ निजी फोटो उसके मंगेतर को दिखा दी, जिससे रिश्ता टूट गया।

इसके बावजूद भी आरोपी बाज नहीं आया और उसे मिलने आने को दबाव बनाता रहा तथा बात न मानने पर फोटो नेट पर डालने और बदनाम करने की धमकी दी।

आरोप है कि गुरुवार की शाम भी युवक ने उसे रोक छेड़छाड़ की। युवती ने 100 नम्बर पर सूचना दे दी। पुलिस आरोपी का उठा लायी, जिसके खिलाफ युवती ने थाना जनकपुरी में छेड़छाड़ व धमकी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर शोएब मियां ने बताया कि आरोपी बेरीबाग निवासी हनी शर्मा पुत्र तीर्थ शर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि वह युवती का प्रेमी है।

फिलहाल पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई, प्राथमिकता लेते हुए आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।