Home Astrology RASHIFAL 15 JULY 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

RASHIFAL 15 JULY 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

0
RASHIFAL 15 JULY 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है
Horoscope and auspicious coincidence

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

Rashifal Saturday 15 JULY 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं,(VIDEO: क्या याद है आपको ये डायनासॉर नहीं याद तो एक बार याद कर लीजिये) यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि :-आज का दिन आपके लिए प्रगतिशील रह सकता है।(VIDEO: सुबहे खाली पेट पानी पीने के लाभ देखिये) समय आत्मविश्वास में बढ़ौतरी के संकेत दे रहा है। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन भी संभव है। व्यवसाय में विस्तार व लाभ भी हो सकता है। परीक्षाओं में सफलता निश्चित है।

वृष राशि :-आज का दिन आपके लिए साधारण रह सकता है।(VIDEO: सूट सूट करदा सांग पर दो लड़कियों का हॉट डांस) राजनैतिक क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी, अधिकारी पक्ष से सहयोग मिल सकता है। कार्य क्षेत्र में विस्तार होने के संकेत हैं। धार्मिक कार्य में मन लग सकता है।

मिथुन राशि :-आज का दिन आपके लिए भाग्यवर्धक रह सकता है।(VIDEO: WWE के 5 ऐसे पहलवान जिन्होंने की आत्महत्या) जिन क्षेत्रों में प्रयास करेंगे उसमें पूर्ण सफलता मिल सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिल सकत है। व्यवसाय में लाभ हो सकता है तथा नौकरी में उन्नति भी संभव है।

कर्क राशि :-आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है। प्रयास करने के बाद भी निराशा हाथ लग सकती है। नौकरी में स्थिति सामान्य रहने के योग हैं।(VIDEO: डांसर के साथ जबरदस्ती की और फाड़े कपड़े) क्रोध व आवेश की अधिकता रह सकती है अतः खुद पर काबू रखें अन्यथा कलह बढ़ सकती है।

सिंह राशि :-आज का दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है।(VIDEO: सोनम कपूर के झुकने से ड्रेस निचे हुई तो प्राइवेट पार्ट दिखा) अटके हुए कार्य बन सकते हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार भी संभव है। निजी संबंध सहायक रह सकते हैं। दिन प्रसन्नता पूर्वक बीतेगा। एजुकेशन में सार्थक परिणाम मिल सकते हैं।

कन्या राशि :-आज का दिन आपके लिए सुगम रह सकता है।(VIDEO: चोरी से रखते है लोग कछुए लाख रुपए के कछुए की पहचान देखिये) व्यस्तता के बावजूद प्रसन्न रहेंगे। पार्टनर से नोंकझोंक संभव है। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति हो सकती है। परिवार में सुख-शांति व धार्मिक माहौल बना रह सकता है।

तुला राशि :-आज का दिन आपके अच्छा रह सकता है।(VIDEO: मंदिर में शादी करके जहर खाया और दे दी जान) मानसिक परेशानियों में कुछ कमी आ सकती है तथा आज प्रसन्न रह सकते हैं। विरोधियों का प्रभाव कम हो सकता है। अटके कार्य पूर्ण हो सकते हैं। व्यवसायिक लाभ के भी योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों में श्रद्धा बढ़ सकती है।

वृश्चिक राशि :-आज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है।(VIDEO: 200 साल पुराने सिक्के की कीमत जानिए और खरीदे 9509449334) समय आत्मबल और साहस में वृद्घि के संकेत दे रहा है। विरोधी शांत रह सकते है। कार्य क्षेत्र में सफलता से खुशी मिल सकती है। स्वजनों का अपेक्षित सहयोग प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

धनु राशि :-आज का दिन आपके लिए शक्तिवर्धक रह सकता है।(VIDEO: लम्बाई बढ़ाने के आसान घरेलु उपाय लम्बाई रुकने की वजह जानिए) घर में धार्मिक कार्य हो सकते है। पढाई लिखाई में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे है तथा आय में वृद्धि भी संभव है। वाहन सुख का विस्तार हो सकता है।

मकर राशि :-आज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। भविष्य के प्रति चिंता सता सकती है। नए व्यक्ति का सहयोग मिल सकता है। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रह सकता है।(VIDEO: दिल्ली में एक मासूम लड़के का लाइव मर्डर CCTV में कैद) मानसिक उथल-पुथल पर काबू रखने का प्रयास करें समय डिप्रेशन के संकेत दे रहा है।

कुंभ राशि :-आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रह सकता है। अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न रह सकते है। कार्य क्षेत्र में प्रभाव भी बढ़ सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सनिध्य प्राप्त हो सकता है। समय व्यवसाय में लाभ वृद्धि के संकेत दे रहा है।

मीन राशि :-आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है।(VIDEO: बिपाशा बासु का ब्रा में हॉट वर्कआउट वीडियो) सेहत में कमज़ोरी योग है। मानसिक तनाव बना रह सकता है। आर्थिक क्षेत्र में कुछ परेशानी आ सकती है। पार्टनर से तालमेल बनाए रखने का प्रयास करें। धर्म व संगीत के प्रति रुझान रह सकता है।

 आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE